कांग्रेस में उठी प्रियंका को चुनाव मैदान में उतारने की मांग

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:35:10 PM
Priyanka wins in Congress

जौनपुर। केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में धूल चटाने के इरादे से विपक्षी दलों की लामबंदी की कोशिशों के बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सिराज मेंहदी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनाव मैदान में उतारने की और प्रदेश की सभी 80 सीटों पर प्रत्याशी खडा करने की मांग की है। 

पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेहंदी ने  सोनिया गांधी को पत्र लिखकर मांग की है कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़े और प्रियंका गांधी वाड्रा को सुल्तानपुर अथवा उनके परनाना पंडित जवाहर लाल नेहरू की सीट फूलपुर से चुनाव लड़ाया जाये। कांग्रेसी नेता का दावा है कि प्रियंका के चुनाव लडऩे से उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस को फायदा पहुंचेगा।

मेंहदी ने पत्र में लिखा है कि यह आवाज सिर्फ मेरी नहीं बल्कि देश एवं प्रदेश के लाखों-करोड़ों कांग्रेस जनों की है। अगर आप द्वारा यह निर्णय लिया गया तब यकीनन राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से भाजपा रोक नहीं पाएगी और कांग्रेस पार्टी देश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। 

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ने अपील किया कि श्रीमती सोनिया गांधी स्वयं रायबरेली से चुनाव लड़े। अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस को प्रदेश में बढत लेने से कोई नही रोक सकता। उन्होंने कहा मेरा इस पत्र के माध्यम से मुझे ऐसा लगता है कि प्रदेश में लाखों कांग्रेस जन सहमत होंगे आप चाहे तो जिलेवार रायशुमारी भी करा ले। सच्चाई छुपाई नहीं जा सकती।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.