कर्मचारियों को दिए गए वचन पूरे किए जाएंगे : कमलनाथ

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2019 11:54:32 AM
promises given to the employees will be fulfilled: Kamal Nath

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार कर्मचारियों के हितों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है और वचनपत्र में दिए गए वचनों को पूरा किया जाएगा। 


कमलनाथ रात्रि में यहां राज्य मंत्रालय स्थित अपने कार्यालय में 24 सरकारी कर्मचारी संगठन और अपाक्स कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधियों से चर्चा कर रहे थे। इस अवसर पर जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा और गृह मंत्री बाला बच्चन भी मौजूद थे। 

कमलनाथ ने प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार को खजाना किस स्थिति में मिला है, यह कर्मचारियों से भी छिपा हुआ नहीं है। इसके बावजूद सरकार अपनी प्राथमिकताओं पर कार्य कर रही है और कर्मचारियों को दिए गए सभी वचन भी पूरे किए जाएंगे।

इस अवसर पर कर्मचारी और अधिकारी संगठनों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा कि 8 माह के कार्यकाल में ही कर्मचारी हितैषी निर्णय बगैर किसी आंदोलन के लिए गए। इसका लाभ सभी को मिला। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.