फिर साधा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना, कहा मोदी वादे पूरे करने में नाकाम रहे

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 01:09:28 PM
Rahul Gandhi targets PM Modi again

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पथानापुरम (केरल)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पिछले पांच साल में किए वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं। गांधी ने आरोप लगाया, मोदी ने आपसे जो वादे किए थे, वह पूरे नहीं किए। लेकिन अनिल अंबानी को राफ़ेल सौदे से 30,000 करोड़ रुपए मिल गए।

Loading...

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद की बात कर रहे हैं और उन्होंने सबसे बड़े रक्षा सौदे से ऐसे व्यक्ति को जोड़ा, जिसने एक विमान भी नहीं बनाया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कोल्लम जिले में 'सेंट स्टीफन कॉलेज’ के मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बयान दिया।

संघ पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रमुख ने आरोप लगाया कि देश भाजपा-आरएसएस के हमलों का सामना कर रहा है और कांग्रेस तथा भाजपा के बीच विचारधारा की लड़ाई जारी है। उन्होंने कहा कि आप (भाजपा/आरएसएस) हम पर कितने भी हमले करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हम प्रेम एवं अहिसा के जरिए आपको यह बताएंगे कि आप गलत हैं।

गांधी ने कहा कि पिछले पांच वर्ष में, हमारे प्रधानमंत्री ने कई वादे किए। दो करोड़ रोजगार के अवसर... बैंक खातों में 15 लाख रुपए जमा कराना...किसानों को मूल्य समर्थन...। गांधी ने पूछा कितने लोगों के खाते में प्रधानमंत्री के वादे के मुताबिक पैसे आए। उन्होंने राज्य के काजू किसानों से वादा किया कि सत्ता में आने पर वह उनसे जुड़े मुद्दे उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि हम काजू को एक व्यवहार्य विकल्प बनाने में मदद करने के लिए बातचीत शुरू करेंगे। गांधी ने कहा कि केरल से चुनाव लड़ना उनके लिए सम्मान की बात है। कांग्रेस अध्यक्ष कल रात यहां दो दिवसीय दौरे पर केरल पुहंचे थे। गांधी उत्तर प्रदेश में अपने गढ़ अमेठी के अलावा केरल राज्य के वायनाड जिले से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। वह बुधवार को यहां अपने संसदीय क्षेत्र में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.