अभी और करना होगा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का इंतजार 

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 09:26:17 AM
Rahul Gandhi will be waiting to be PM

पुणे। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए 10 से 15 वर्ष इंतजार करना होगा। अठावले ने हालांकि कहा कि ऐसी महत्वाकांक्षा पालने में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बात की है।

उ. कोरिया परमाणु निरस्त्रीकरण की ‘कड़ी’ निगरानी आवश्यक: अमेरिका

यद्यपि मेरा मानना है कि उन्हें 10 से 15 वर्ष इंतजार करना होगा। प्रधानमंत्री बनने की ऐसी महत्वाकांक्षा रखने में कुछ गलत नहीं है। हालांकि ऐसी महत्वाकांक्षा अभी व्यक्त करना जल्दबाजी है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग 2019 में फिर से सत्ता में आएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत से जीत हासिल करेगी क्योंकि लिंगायत, अन्य पिछड़ा वर्ग आदि पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा को दलित विरोधी पार्टी के तौर पर पेश कर रही है लेकिन लोग यह समझने के लिए पर्याप्त समझदार हैं कि क्या सही है।

बांग्लादेश में तूफान से सात मरे, 10 घायल

अठावले ने इससे पहले दिन में भीमा कोरेगांव का दौरा किया और पूजा सकट के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की जिसके मकान को गत एक जनवरी को वहां हुई हिंसा के दौरान आग लगा दी गई थी। पूजा हिंसा की एक गवाह थी और वे अप्रैल में पास के एक कुंए में मृत मिली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.