राहुल ने बेरोजगारी और कम पगार को लेकर मोदी पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Monday, 04 Dec 2017 08:57:48 PM
rahul target on pm modi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर युवाओं में बेरोजगारी और सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के बावजूद कामगारों को कम पगार को लेकर निशाना साधा। 

राहुल ट्विटर पर विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री से रोज एक सवाल कर रहे हैं। वह 22 सालों का हिसाब गुजरात मांगे जवाब श्रृंखला के तहत यह सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री से छठवां सवाल किया।

उन्होंने सवाल किया, भाजपा की दोहरी मार। एक तरफ युवा बेरोजगार दूसरी तरफ लाखों फिक्स पगार और कांट्रैक्ट कर्मचारी बेजार। 

ने सवाल किया, 7वें वेतन आयोग में 8377,18000 मासिक होने के बावजूद फिक्स और कांट्रैक्ट पगार 5500 रूपये और 10000 रूपये क्यों इससे पहले वह महिलाओं की सुरक्षा, शिक्षा एवं स्वास्थ्य को लेकर सवाल पूछ चुके हैं। इसी बीच राहुल ने ओखी चक्रवात में मछुआरों को बचाने के लिए लक्षद्वीप के लोगों की बहादुरी को सलाम किया। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, लक्षद्वीप के लोगों की बहादुरी को सलाम जिन्होंने चक्रवात ओखी से कई मछुआरों को बचाने में मदद की। हम इस त्रासदी के सभी पीड़ितों के साथ हैं। सरकार को इस तूफान से प्रभावित लोगों के लिए तुरंत राहत पैकेज की घोषणा करनी चाहिए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.