बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए त्याग को तैयार : सोनिया

Samachar Jagat | Monday, 27 May 2019 08:04:43 AM
Ready to sacrifice sacrifice to protect basic values: Sonia

नयी दिल्ली। यूपीए अध्यक्ष और रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गयी सांसद सोनिया गांधी ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को पत्र लिख कर शुक्रिया करते हुए कहा कि वह देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए सब कुछ बलिदान करने को तैयार है। 

Rawat Public School

गांधी ने समाजवादी पार्टी(सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और स्वाभिमान दल का उनकी जीत में योगदान को लेकर भी धन्यवाद कहा। तीनों ही पार्टियों ने उनके खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारा था। गांधी ने रायबरेली की जनता को संबोधित पत्र में लिखा, ‘‘मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं कि आपने एक बार फिर मुझमे अपना विशवास व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा और स्वाभिमान दल के साथियों का मेरी जीत में योगदान के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं।

उन्होंने रायबरेली की जनता को अपना परिवार बताते हुए कहा, ‘‘मेरी जिंदगी आप सभी के सामने एक खुली किताब की तरह रही है। आप सब मेरे परिवार की तरह हैं। मेरी शक्ति और प्रोत्साहन का स्रोत आप सब हैं। मैंने हमेशा अपने परिवार की तरह ही आप सभी की सेवा करने की कोशिश कि है।

गांधी ने कांग्रेस के मुश्किल दिनों के लिए कहा, ‘‘मुझे विशवास है कि आप सभी के समर्थन और भरोसे से कांग्रेस हर चुनौती को पार कर लेगी। 23 मई को आये लोकसभा चुनावों के नतीजों में गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के दिनेश प्रताप भसह को रायबरेली लोकसभा सीट से 1,67,178 लाख वोटों से मात दी थी। उन्हें 5,34,918 लाख वोट मिले थे जबकि श्री प्रताप को 3,67,740 लाख वोट मिले। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.