रहमान मलिक बोले, राहुल भारत के अगले प्रधानमंत्री

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 04:11:48 PM
Rehman Malik says, Rahul is India next prime minister

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के जेट गेट घोटाले का खुलासा करने का श्रेय देते हुए कहा है कि वह पड़ोसी देश के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। मलिक ने ट्वीट करके गांधी को राफेल लड़ाकू विमान सौदे में गड़बड़ियों का खुलासा करने का श्रेय दिया और कहा कि वह न केवल जेट गेट घोटाले में बल्कि अगले चुनावों में भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मात देने वाले हैं।

उन्होंने नसीहत देने वाले अंदाज में कहा कि वह (गांधी) भारत के भावी प्रधानमंत्री हैं, इसलिए लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांधी अपने संवाददाता सम्मेलनों में अर्थपूर्ण बातें करते हैं। मोदी उनसे डरे हुए हैं। उनके ट्वीट का तमाम लोगों ने कड़ा विरोध दिया और कुछ लोगों ने तो अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

जयदीप बापट नामक ट्विटर हैंडल से यहां तक लिखा गया, अगर आप राहुल गांधी से इतना प्यार करते हैं तो उन्हें तोहफा समझ कर अपने देश ले जाइए और पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाइए। हमारे पास एक बेहतरीन प्रधानमंत्री हैं और हमें आपसे कोई अवांछित सुझाव नहीं चाहिए।

अपनी गंदी नाक भारत के मामलों में घुसाने की बजाय पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का खयाल रखिए। आप अगले तीन महीनों में दिवालिया होने वाले हैं। मलिक ने इस पर कहा कि मोदी समर्थकों से क्या उम्मीद की जा सकती है।

उनका न तो कोई आत्मसम्मान है न ही राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी उनके अपने हैं। गांधी को वे पाकिस्तान भेजना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने राफेल सौदे की गड़बड़ियों का खुलासा किया है। गांधी यदि जेट गेट मामले को उचित तरीके से उठाते रहेंगे तो वह अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.