भाजपा मंत्रियों के इस्तीफे महबूबा को सौंपे जाएंगेः राम माधव

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 05:16:09 PM
resignations of BJP ministers will be handed over to Mehbooba Ram Madhav

जम्मू। भाजपा के वरिष्ठ नेता राम माधव ने आज कहा कि भाजपा के दो मंत्रियों के इस्तीफे आगे की कार्रवाई के लिए जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को सौंपे जाएंगे। इन दोनों मंत्रियों ने कठुआ में बच्ची से दुष्कर्म और उसकी हत्या के आरोपियों के समर्थन में एक रैली में शामिल होकर विवाद उत्पन्न कर दिया था। 

धरती पर कोई ताकत नहीं जो आरक्षण खत्म कर देः नीतीश

राम माधव ने कहा कि मंत्रियों के इस्तीफे न केवल उसकी सहयोगी पीडीपी और जम्मू कश्मीर के लोगों बल्कि पूरे देश के लोगों की आशंकाएं दूर करने के लिए है। 

माधव पार्टी के महासचिव एवं राज्य के पार्टी मामलों के प्रभारी भी हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से वन भूमि पर खानाबदोशों द्वारा अतिक्रमण पर आदिवासी विभाग के निर्देश को वापस लेने के लिए कहा गया था।

माधव राज्य के भाजपा विधायकों और विधानपरिषद सदस्यों की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सत शर्मा इस्तीफों को मुख्यमंत्री को भेजेंगे। उन्होंने कहा कि वन मंत्री लाल सिंह और उद्योग मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने निर्मित की जा रही अवधारणों के मद्देनजर इस्तीफ दे दिया। 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह मुद्दे का राजनीतिकरण करने का प्रयास कर रही है जो कि नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, हम, भाजपा सहित जो कि सरकार में हैं, सुनिश्चित करेंगे कि लड़की को न्याय मिले और दोषियों को सजा। 

राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे अंबेडकर की जन्मस्थली महू

घटना की सीबीआई जांच की मांग के बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने कहा, पुलिस ने जांच पूरी कर ली है और मामला अब अदालत में है। अब निर्णय अदालत को करना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.