रॉबर्ट वाड्रा को ईडी के विरोध के बावजूद मिली विदेश जाने की इजाजत

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 11:13:53 AM
Robert Vadra gets permission to go abroad despite opposition from ED

इंटरनेट डेस्क। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए दिल्ली के कोर्ट ने सुनाई। उनके पति रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की राउज एवेन्यू की विशेष अदालत ने बड़ी राहत प्रदान की है। वाड्रा की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने की इजाजत दे दी है।

मनी लांड्रिंग मामले में अग्रिम जमानत पर चल रहे रॉबर्ट वाड्रा के विदेश जाने के लिए अनुमति मांगने का प्रवर्तन निदेशालय ने विरोध किया था।  राउज एवेन्यू की विशेष अदालत में ईडी ने कहा था कि वाड्रा विदेश जाकर जांच को प्रभावित कर सकते हैं और साक्ष्य नष्ट किए जा सकते हैं। सुनवाई के दौरान वाड्रा की तरफ से पेश हुए वकीलों ने अदालत को बताया था कि जांच एजेंसी का विरोध गलत है और गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

वाड्रा की तरफ से दायर अर्जी में कहा गया था कि उन्हें स्पेन जाना है। उन्हें अपने व्यापार के सिलसिले में 21 सितंबर से 8 अक्टूबर तक विदेश जाने की अनुमति दी जाए। इससे पहले भी वाड्रा अदालत की अनुमति से उपचार के लिए अमेरिका व नीदरलैंड जा चुके हैं, लेकिन उन्हें लंदन जाने की अनुमति नहीं मिली थी, क्योंकि लंदन में ही संपत्ति खरीद की जांच ईडी कर रहा है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.