तो इसलिए आए शशि थरूर के कार्यालय में संवेदना के फोन

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:22:24 AM
shashi kapoor death shashi tharoor get condolence calls

नई दिल्ली। जाने-माने अभिनेता शशि कपूर के निधन पर एक समाचार चैनल द्वारा एक शोक संदेश में गलती से कांग्रेस नेता शशि थरूर लिखे जाने और उनके कार्यालय में इस संबंध में जानकारी के लिए फोन आने को हल्के-फुल्के अंदाज में लेते हुए थरूर ने कहा कि कभी-कभार गलतियां हो जाया करती हैं।

कश्मीर में आतंकवादी जिंदा गिरफ्तार, तीन की मौत

थरूर ने ट्वीट कर कहा हमें कार्यालय में संवेदना के फोन आ रहे हैं! मेरे मरने की खबर यदि अतिश्योक्ति नहीं तो कम से कम समय से पूर्व तो है ही। उन्होंने बताया कि उनके कार्यालय में इस बारे में जानने के लिए दो पत्रकारों के फोन आये कि क्या वह गंभीर रूप से बीमार हैं।

आईएसआईएस से जुड़े मूसा ने वार्डन का गला काटने का किया प्रयास 

चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शशि कपूर के निधन पर फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर के शोक संदेश में उनकी जगह शशि थरूर लिख दिया था। इसके लिए चैनल ने बाद में थरूर से क्षमा भी माँगी। इस पर थरूर ने ट्वीट कर कहा कि कोई बात नहीं। गलतियां हो जाती हैं। इस दु:खद घड़ी में भी इस गलतफहमी से उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.