सिद्धू ने पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष से गले मिल किया शहीदों का अपमान: चुग

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 11:59:29 AM
Sidhu got hug with Pakistani army chief, insulted martyrs: Chugh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुग ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धु के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा से गले मिलने पर भर्त्सना करते हुये इसे 125 करोड़ देशवासियों, सैनिकों, शहीदों का अपमान और इनके परिवारों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा बताया।

आज हरिद्वार गंगा में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां, अमित शाह और राजनाथ रहेंगे मौजूद 

चुग ने यहां जारी एक बयान में कहा कि सिद्धु ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति के साथ बैठ कर भारतीय संसद द्वारा पारित उस प्रस्ताव का भी उल्लंघन किया है जिसमें पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा माना गया है। उन्होंने कांग्रेस से इस पर अपना ­ष्टिकोण स्पष्ट करने की भी मांग की। 

भयंकर बाढ़ से जूझ रहे केरल के लिए विभिन्न राज्य सरकारों ने की सहायता राशि की घोषणा 

उन्होंने दावा किया कि सिद्धू कांग्रेस की शह पर राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों से पहले पाकिस्तान जाकर देश के एक विशेष समुदाय को संदेश देना चाहते हैं। कांग्रेस हाईकमान यह काम मणिशंकर अय्यर और सलमान खुर्शीद जैसे नेताओं को पाकिस्तान भेज कर 'मोदी सरकार’ से छुटकारा दिलाने के लिये पहले भी कर चुका है।  

तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर मामले में की दूसरे मंत्री को बर्खास्त करने की मांग 

इससे पहले पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी ने कहा कि कांग्रेस इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से निकाल कर देश से माफी मांगे। जोशी ने कहा कि वे कांग्रेस से मांग करते हैं कि वह सिद्धू कि इस घिनौनी हरकत के लिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त करें और देश की जनता से माफी मांगे। 

प्रमोद तिवारी बोले, राजनीति के क्षितिज पर ध्रुव तारा थे अटल​ बिहारी वाजपेयी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.