घायल शशि थरूर से मिलने पहुंची सीतारमण, शेयर की तस्वीर

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 01:51:23 PM
Sitaraman reached to meet injured Shashi tharoor, Shared photos     Type a message here

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर इन समय अस्पताल में भर्ती है। थरूर को सोमवार को एक मंदिर में पूजा करते समय चोट लग गई थी। उनके सिर पर छह टांके आए थे। थरूर तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार भी है। वे मंगलवार को उस समय हैरान हो गए जब उनसे मिलने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची थी।

Loading...

 

आपको बता दें कि आज रक्षामंत्री केरल में चुनवा अभियान कर रही हे। इस दौरान वे अचानक से शशि थरूर से मिलने अस्पताल पहुंच गई। शशि थरूर ने ट्विटर पर इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सीतारमण के स्वभाव ने मुझे काफी छुआ जो अपने व्यस्त चुनावी अभियान से समय निकालकर मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आई। भारतीय राजनीति में यह शिष्टाचार का दुर्लभ गुण है। उन्हें ऐसा करते हुए देखकर अच्छा लगा।

गौरतलब है कि शशि थरूर को लेफ्ट डेमोक्रोटिक फ्रंट के नेता सी दिवाकरन ने फोन करके सलाह दी थी। इस पर थरूर ने ट्वीट करके कहा कि अपने एलडीएफ प्रतिद्वंद्वी सी शिवकरन का बहुत आभारी हूं। जिन्होंने आज सुबह मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने बताया कि उन्होंने अस्पताल अधीक्षक से बात करके यह आश्वस्त किया है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। उन्होंने मुझे हतोत्साहित न होने के लिए कहा है। मैं नहीं हूं।

फिर साधा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना, कहा मोदी वादे पूरे करने में नाकाम रहे

लोकसभा चुनाव: राजस्थान में इन दो दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर, होगा कांग्रेस और बीजेपी में कड़ा मुकाबला

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हाथापाई, मातोंडकर ने मांगी पुलिस सुरक्षा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.