सीतारमण करेंगी बाढ़ प्रभावित कोडागु जिले का दौरा

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 02:22:15 PM
Sitaraman visits flood affected Kodagu district

बेंगलुरु। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण शुक्रवार को कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित कोडागु जिले का दौरा करेंगी और राहत शिविरों में रह रहे लोगों से बातचीत करने के अलावा जिला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। 

भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक इकाई की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक राज्यसभा में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करने वाली सुश्री सीतारमण विशेष विमान ने मैसुरु आएंगी और कल सुबह कोडागु के हरंगी हवाई अड्डा पहुंचेंगी। वह सबसे पहले कोडागु जिले के बाढ़ प्रभावित कुशलनगर के विभिन्न इलाकों में हालात का जायजा लेंगी। वह राहत शिविरों में रह रहे विस्थापितों से भी मुलाकात करेंगी। 

इसके बाद वह मदापुरा गांव का दौरा करेंगी जहां भीषण भूस्खलन के कारण काफी तबाही हुई है। वह इलाके का सर्वेक्षण करेंगी और जिला मुख्यालय मदिकेरी के मैत्री हॉल में राहत शिविर में लोगों से बातचीत करेंगी और विस्थापितों की शिकायतें सुनेंगी। 

भाजपा के राज्य मीडिया संयोजक एस शांताराम ने बताया कि सुश्री सीतारमण बाद में कोडागु की उपायुक्त पी आई विद्या और अन्य जिला एवं राहत दल के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। वह उनके साथ राहत एवं बचाव कार्यों के बारे में चर्चा करेंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.