श्रीनगर मुठभेड, सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 01:48:52 PM
Srinagar encounter CRPF constable martyr

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज करन नगर क्षेत्र में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर आतंकवादियों के एक हमले को सतर्क संतरी ने विफल कर दिया और इसके बाद हुई मुठभेड में एक कांस्टेबल शहीद हो गया।

भारत और ओमान के बीच आठ समझौतों पर हस्ताक्षर

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शहर के करन नगर क्षेत्र में सीआरपीएफ शिविर की तरफ तड़के कुछ आतंकवादियों को बढ़ते देखकर वहां तैनात संतरी ने गोलियां चलाई जिसके बाद आतंकवादी वहां से भाग निकले।

इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया और खोज अभियान शुरू किया तथा सीआरपीएफ ने इसी क्षेत्र में एक खाली मकान पर गोलियां चलाई। इस बीच उसी मकान के भीतर से जवाबी गोलीबारी हुई जिसमें सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन का जवान मुजाहिद खान बुरी तरह घायल हो गया जिसकी बाद में मृत्यु हो गई। आतंकवादी अभी भी इसी मकान में छिपे हुए है और रूक रूक वहां से गोलियां चलाई जा रही है।

 

जम्मू कश्मीर में ताजा बर्फबारी, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

 

सूत्रों ने बताया कि पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है और मीडियाकर्मियों को एक खास स्थान से आगे जाकर कवरेज करने की अनुमति नहीं दी गई। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि इमारत के भीतर कितने आतंकवादी छिपे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.