पीओके में हवाई हमले के बाद पुंछ में सीमा पर तनाव

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 02:01:08 PM
Strain on border in Poonch after air attack in POK

जम्मू। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में मंगलवार को तडक़े भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों की कार्रवाई के बाद जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी की।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर बिनी किसी उकसावे के गोलाबारी की तथा छोटे हथियारों एवं मोर्टारों का इस्तेमाल किया। भारतीय सेना ने भी इसका करारा जवाब दिया है और स्थानीय नागरिकों का कहना है कि तडक़े विमानों की जोरदार गर्जना सुनाई दी और उसके बाद बमबारी की गई।

इस बीच प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार पुंछ सेक्टर में बालाकोट सेक्टर के पास रह रहे लोगों को कुछ ही दिन पहले सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया था। पुंछ में रह रहे लोगों का कहना है कि तडक़े विमानों की जोरदार गर्जना सुनाई दी और उन्होंने यही सोचा था कि शायद यह नियमित अभ्यास होगा। इस बीच जम्मू, उधमपुर और राजौरी में वायु सेना के ठिकानों को सतर्क कर दिया गया है और सभी अधिकारियों को अलर्ट पर रखा गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.