गुजरात कांग्रेस के नेता ने की ऐसी अपमानजनक टिप्पणी,​ जिससे राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 10:46:40 AM
Such insulting remarks of Gujarat Congress leader

अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि केवल गधों का सीना 56 इंच का होता है। मोढवाडिया ने बनासकांठा जिले के दीसा कस्बे में एक रैली में 2014 में मोदी की तरफ से दिए गए एक बयान की याद दिलाई जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि उनके जैसे 56 इंच सीने वाला व्यक्ति ही बड़े निर्णय ले सकता है।

राहुल गांधी ने भाजपा के घोषणापत्र को बताया 'अदूरदर्शी और अहंकार' भरा

मोढवाडिया ने कहा कि एक सेहतमंद व्यक्ति का सीना 36 इंच का होता है, बॉडी बिल्डर का सीना 42 इंच का हो सकता है, केवल गधों का सीना 56 इंच का होता है और बैलों का सीना 100 इंच का होता है। उन्होंने कहा कि भक्त (मोदी प्रशंसक) यह बात नहीं समझते और इस बात से खुश होते हैं जब कोई कहता है कि उनके नेता का सीना 56 इंच का है। प्रदेश भाजपा ने मोढवाडिया की टिप्पणी की निदा की। 

मेरठ में योगी आदित्यनाथ बोले, अगर कांग्रेस, एसपी, बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर

भाजपा प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा, “इससे साबित होता है कि हार के डर से कांग्रेस पार्टी अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है। प्रयोग किए गए शब्द अनुचित, चौंकाने वाले और निदनीय हैं। उन्होंने कहा, “राज्य के लोग कांग्रेस की इस अपमानजनक एवं पाकिस्तान समर्थित भाषा का जवाब चुनावों में देंगे।

महाराष्ट्र के लातूर में विपक्ष पर जमकर ​बरसे पीएम मोदी, कही ये बातें

​प्रियंका और निक का रिश्ता कैसा चल रहा है अगर ये जानना है तो देखें ये वीडियो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.