छुट्टी होने के बाद भी सुषमा स्वराज ने वीजा दिलाया

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 03:11:20 PM
Sushma Swaraj granted visa after vacation

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर मदद मांगने पर रविवार होने के बावजूद भी ऑस्ट्रेलिया में बसी एक भारतीय महिला को सहायता प्रदान की है। एक महिला अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी लेकिन रविवार की छुट्टी होने की वजह से उसका वीजा जारी नहीं हो पा रहा था। इस पर विदेश मंत्री ने उसे वीजा जारी करवा दिया है।

मोदी राज में सरकार चलाने की शीला को केजरीवाल की चुनौती

मिली जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली आरती दीवान ने ट्वीट करके विदेश मंत्री को जानकारी दी कि मेरी मां का निधन हो गया है और मुझे  मेरी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भारत लौटना चाहती हूं। मुझे ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने के लिए बी वीजा की जरूरत है ।

केन्द्र सरकार कुशल उद्यमियों को देगी नौकरी 

रविवार को सार्वजनिक छुट्टी का दिन होने के कारण कोई भी मेरी मदद करने को तैयार नहीं हो पा रहा हूं । विदेश मंत्री स्वराज ने ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद फिर से ट्वीट करते हुए कहा कि गोंडने जी- मैं जानती हूं कि हाई कमीशन की रविवार होने के कारण बंद है, लेकिन इनको वीजा जारी कर दें ताकि अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकें।

जम्मू-कश्मीर में पांच आतंकी ढेर

इसके बाद आरती को वीजा जारी कर दिया गया । उल्लेख है कि सुषमा स्वराज ट्विटर पर भारतीयों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.