नोटबंदी के खिलाफ लड़ाई अंजाम तक पहुंचेगी : लालू

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 05:16:30 PM
The fight against the consequences will reach Notbandi : Lalu

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज दावा किया कि नोटबंदी के खिलाफ लड़ाई को वह अंजाम तक पहुंचाएंगे। यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नोटबंदी के खिलाफ राजद की ओर से पटना सहित विभिन्न जिलों में कल आयोजित होने वाला महाधरना एतिहासिक होगा।

नोटबंदी के खिलाफ जारी इस लड़ाई को वह अंजाम तक पहुंचाएंगे। उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी एकता में कमी के संबंध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि अहंकार की वजह से विपक्ष एकजुट नहीं हो पा रहा। राजद अध्यक्ष ने इशारों में ही कहा कि सभी को पहुंचना एक ही जगह है। कांग्रेस की ओर से नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन की घोषणा को उन्होंने सही बताया।

उन्होंने कहा कि नए वर्ष में नोटबंदी के खिलाफ पटना में राजद की एक बड़ी रैली होगी। नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन के लिए तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित विपक्ष के अन्य नेताओं से उनकी बातचीत हुई है तथा रैली में सभी को आने का न्योता दिया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.