सीएम पद पर आदित्य के दावे को खुद उद्धव ठाकरे ने किया कमजोर

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 01:01:32 PM
Uddhav Thackeray himself weakened Aditya's claim to the post of CM

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का गठबंधन कांग्रेस-एनसीपी के गठजोड़ को चुनौती दे रहा है। बीजेपी-शिवसेना बराबर सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रही हैं, लेकिन शिवसेना को उम्मीद है कि 24 अक्टूबर को उनके गठबंधन की सरकार आएगी और तय एजेंडे के तहत सरकार में उसे बराबर की भागीदारी मिलेगी। सरकार में हिस्सेदारी पर शिवसेना की तरफ से सीएम पद की मांग भी उठती रही है।


loading...

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से राज्य में घुस चुके हैं सैकड़ों आतंकवादी

इस बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का आदित्य ठाकरे के सीएम या डिप्टी सीएम बनने पर बयान सामने आया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के साथ गठबंधन से लेकर अपने बेटे आदित्य ठाकरे की सीएम और डिप्टी सीएम पद की दावेदारी को लेकर भी जवाब दिए हैं। ठाकरे परिवार से पहली बार चुनाव लड़ने का इतिहास बनाने जा रहे आदित्य पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनके चुनाव में उतरने का मतलब यह नहीं है कि वो तुरंत सीएम या डिप्टी सीएम बन जाएंगे। ठाकरे के इस बयान से पहले पार्टी के सीनियर नेता संजय राउत की तरफ से ऐसे बयान आते रहे हैं जिसमें वो सीधे तौर पर शिवसेना के लिए सीएम पद की मांग करते रहे हैं और आदित्य की नेतृत्व क्षमता को सामने रखते रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट: मुंबई के आरे में पेड़ों की कटाई पर रोक

संजय राउत ने कहा था कि अगर आदित्य ठाकरे युवाओं का नेतृत्व कर सकते हैं तो वह सरकार को भी लीड कर सकते हैं। इतना ही नहीं, संजय राउत इस बात को लेकर भी अडिग नजर आए हैं कि ठाकरे परिवार का सदस्य सरकार में शामिल होता है तो उसके लिए डिप्टी सीएम नहीं, बल्कि सीएम का पद होगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.