केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बोले, पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर अगला एजेंडा

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2019 10:00:37 AM
Union Minister Jitendra Singh said, Pakistan-administered Kashmir is the next agenda

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर को लेना ये भारत का अगल एजेंडा रहेगा। इस संबंध में ऊधमपुर-कठुआ लोकसभा सीट से सांसद और प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि अब पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर को लेना अगला एजेंडा होगा।


loading...

जम्मू में केंद्रीय मंत्री ने कहा, ष्मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों की सबसे बड़ी उपलब्धि में जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना शामिल है और हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना है। उन्होंने कहा, कि यह केवल मेरी या मेरी पार्टी की प्रतिबद्धता नहीं है बल्कि यह 1994 में पीवी नरसिंह राव के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार का सर्वसम्मति से पारित संकल्प है।

जितेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं। इंटरनेट सेवा को हम जल्द बहाल करना चाहते हैं। एक कोशिश की गई थी लेकिन सोशल मीडिया में फर्जी वीडियो डाला जाने लगा और फैसले की दोबारा समीक्षा करनी पड़ी। हम इंटरनेट पर रोक हटाने को इच्छुक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.