योगी बोले, सपा ने आजमगढ़ को बनाया आतंक का गढ़

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 02:17:57 PM
Yogi Bole, SP builds Azamgarh stronghold of terror

आजमगढ़ (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि उसने आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बना दिया। योगी ने यहां भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में एक जनसभा में कहा कि शिक्षा और साहित्य के कारण कभी आजमगढ़ का नाम जाना जाता था लेकिन समाजवादी पार्टी ने इसे आतंक का गढ़ बना दिया।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा अपराध के साथ अपना डीएनए जोड़ते हैं इसलिए बटला हाउस जैसे कांड का समर्थन करते हैं। योगी ने बताया कि जब आजमगढ़ में उन पर हमला हुआ था, उस वक्त यहां के लोग उनके साथ खड़े थे इसलिए वह आजमगढ़ के विकास पर खास ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के जरिए राजधानी लखनऊ से जोड़ा जा रहा है ताकि यहां भी कारोबार का माहौल बन सके।

योगी ने कहा कि आजमगढ़ में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हमने विश्वविद्यालय बनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि भारत सुरक्षित बने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएं। योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के रूझान बताते हैं कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। हर व्यक्ति की चाहत है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने 2014 में 80 में से 73 सीटें जीती थीं। इस बार का लक्ष्य 74 सीट का है और 74वीं सीट आजमगढ़ है। योगी ने कहा कि आजमगढ़ को सपा-बसपा ने आतंक और अपराध का गढ़ बनाकर बदनाम करने की जो कुचेष्टा की है, उससे उसे उबारने के लिए हम लोग आए हैं। उन्होंने कहा कि कला और संस्कृति के प्रतीक के साथ आजमगढ़ को जोड़ना है। आतंक एवं अपराध के साथ नहीं जोड़ना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.