योगी ने लगाया दरबार, जनता जनार्दन की समस्याओं का किया निराकरण

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 01:17:41 PM
Yogi set up court, resolves problems of Janata Janardan

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगे जनता दरबार में 400 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और समाधान का आश्वासन दिया।


loading...

मुख्यमंत्री की मंदिर में दिनचर्या पूरी तरह से परंपरागत रही। पूजा-अर्चना के बाद वह फरियादियों के बीच पहुंचे और तडके से मौजूद लगभग 400 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने फरियादियों की समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे।

योगी सुबह छह पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की विधिवत पूजा अर्चना की और उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आर्शीबाद लिया।

इसी क्रम मुख्यमंत्री गौशाला पहुंचे और गायों को अपने हाथ से गुड चना खिलाया। इसके बाद वह करीब फरियादियों के बीच पहुंच गये और उनकी समस्यायें सुनने के लिए अपने कक्ष में विराजमान हो गये। एक-एक कर फरियादी आते रहे। मुख्यमंत्री उनकी समस्यायें पूरी गंभीरता से सुनकर समाधान का आश्वासन देते रहे। यह सिलसिला करीब सुबह नौ बजे तक चला।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ एडीजी दावा शेरपा, मंडलायुक्त जयंत नार्लीकर, आयी जी जय नारायण सिंह, जिलाधिकारी के विजेंद्र पांडियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. सुनील गुप्ता सहित पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.