रात में महिला के पास संबंध बनाने आए तीन मर्द और फिर सुबह मिला पति का शव, पढिय़े पूरी खबर!

Samachar Jagat | Saturday, 03 Sep 2016 01:48:38 PM
Build a relationship with the woman at night and in the morning found three men dead husband

शामली। जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर राय गांव में उस वक्त हंगामा मच गया। जब सनव्वर नाम के शख्स का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ उसी के घर में मिला। हांलाकि पुलिस को प्रारम्भिक जांच में ये मामला हत्या का दिखाई दे रहा हैं। परिजनों के मुताबिक, मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने ही वारदात को अंजाम दिया, इस मामले में प्रेमी फरार चल रहा है। लेकिन पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जब मैनेजर ने होटल का कमरा खोला तो, सामने का नजारा देखकर उड़ गए उसके होश...

घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर राय गांव की है, जहां सनव्वर की हत्या किसी ने नही बल्कि उसकी पत्नी नाज ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। ग्रामीणों का आरोप है कि रात के समय बाईक पर 3 युवक आये थे। और आधी रात के बाद ही वह चले गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फरार प्रेमी और उसके साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गयी है।

रिश्ते हुए शर्मसार! सौतेला बाप करता रहा 4 साल तक बेटी से रेप और फिर एक दिन....

मृतक के मामा जावेद का कहना है कि सुबह जब लोग नमाज पढक़र आये तो बच्चों के शोर को सुनकर अन्दर गये तो देखा कि कमरे के एक कोने में सनव्वर फांसी पर लटका है। और उन्होंने बताया हि अगर उसने स्वयं फांसी लगाई होती तो नीचे स्टूल वगैरा कुछ होता लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.