3 साल से एक शख्स पर हमला कर रहा है कौआ

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 10:36:52 AM
Crow is attacking a man for 3 years


इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक शख्स पर पिछले तीन साल से एक कौवा लगातार हमला कर रहा है. शिवा के मुताबिक आज से तीन साल पहले उनको सड़क किनारे जाल में फंसा कौवे का एक बच्चा दिखा था।  जिसको उन्होंने जाल से निकाल दिया था। लेकिन चोट लगने और घायल होने की वजह से उसकी जान नहीं बच पाई थी. इसके बाद से यह कौवा उन पर लगातार हमला कर रहा है।


loading...

कौवे के हमले से खुद को बचाने के लिए डंडा लेकर चलते हैं शिवापिछले तीन साल से हो रहे कौवे के हमले से जख्मी हो गए हैं शिवा। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले एक शख्स को इन दिनों अजीबोगरीब स्थिति से गुजर पड़ रहा है। इस शख्स का दावा है कि जैसे ही वो घर से बाहर निकलते हैं। एक कौवा उन पर हमला कर देता है। दरअसल, शिवपुरी के सुमेला गांव के रहने वाले शिवा ने बताया कि जब वो अपने घर से निकलकर होटल में काम करने के लिए बदरवास की ओर जाते हैं, तभी सड़क पर एक कौवा उन पर हमला कर देता हैैै। शुरुआत में शिवा को लगा कि ये मामूली बात है। लेकिन जब कौवा के हमले नहीं रुके, तो परेशान हो गए. अब वो कौवे से खुद को बचाने के लिए साथ मे एक डंडा लेकर चलने लगे हैं. शिवा का कहना है कि ये घटनाक्रम बीते तीन साल से चल रहा है।

शिवा के मुताबिक आज से तीन साल पहले उनको सड़क किनारे जाल में फंसा कौवे का एक बच्चा दिखा था, जिसको उन्होंने जाल से निकाल दिया था, लेकिन चोट लगने और घायल होने की वजह से उसकी जान नहीं बच पाई थी. शिवा के मुताबिक इस घटना के बाद से ये कौवा उन पर लगातार हमला कर रहा है. जब शिवा घर से बाहर निकलते हैं, तो यह कौवा उन पर हमला कर देता है। कौवे के बार-बार हमले से शिवा के सिर पर चोंच के कई जख्म हो गए हैं। अब साथ मे डंडा लेकर चलने वाला शिवा जानता है कि उसे कैसे खुद को बचाना है?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.