बाप-बेटी की इस जोड़ी नें अपनी हेयरस्टाइल से मचा रखा है इंटरनेट पर धमाल.....

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2016 03:06:57 PM
The father-daughter duo has created by his hairstyling bang on the internet .....

पापा और बेटी का हमेशा से ही बहुत प्यारा माना जाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि एक पिता के लिए उसकी बेटी दुनिया की सबसे प्यारी लड़की होती है। उसी तरह बेटी के लिए उसके पापा उसके सुपर हीरो, सबसे अच्छे दोस्त, प्रेरणा स्रोत होते हैं।

आज हम आपको पापा-बेटी की एक ऐसी ही जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं। जिन्होंने अपने इस हटके लुक से हर एक को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है।

इन रहस्यमयी घटनाओं के सामने विज्ञान भी टेक चुका घुटनें...

Benny Harlem जो कि एक बेहतरीन सिंगर, सॉन्ग राइटर, मॉडल तो हैं ही, साथ ही वो एक बहुत अच्छे पिता भी हैं। उनकी 6 साल की एक बेटी Jaxyn है। Jaxyn और Benny अपनी बॉन्डिंग और यूनीक लुक्स के कारण आजकल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

Benny पिता हैं, जो अपनी बेटी को आत्मनिर्भर और कॉन्फिडेंट बनाने के लिए और अपनी विरासत को अपनाने के लिए उदाहरण की तरह काम कर रहे हैं। Benny कहते हैं, ‘एक पैरेंट के नाते हमारा फ़र्ज़ है कि हम अपने बच्चे की रक्षा करें और अच्छे संस्कारों के साथ उसकी परवरिश करें।’

इंटरनेट पर इस एलियन जैसे पुरातन जीव ने मचाया तहलका

इसके साथ ही वो कहते हैं कि अगर मैं अपनी बेटी के प्रति प्यार और कॉन्फिडेंस दिखाऊंगा, तभी वो आगे चलकर कॉन्फिडेंट और स्ट्रॉन्ग बनेगी। हम आपको बता दें कि पापा-बेटी की ये जोड़ी सिर्फ आपस में प्यार और सम्मान को ही शेयर नहीं करती, बल्कि ये दोनों एक जैसी हेयर स्टाइल को भी शेयर करते हैं।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि Benny एक पिता के रोल को बहुत अच्छे निभा रहे हैं,

तभी तो उनकी छोटी-सी Jaxyn अपनी स्किन को लेकर बहुत ही कॉन्फिडेंट और खुश है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.