इस शहर में है भूतों का बसेरा, यहां के अजीबो-गरीब माहौल को देखकर लोग रह जाते हैं दंग

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 11:37:24 AM
This city has ghosts,  People are stunned by the strange atmosphere here

इंटरनेट डेस्क। आज के समय में लोग प्राकृतिक स्थालों, एतिहासिक जगहों, बीच, हिल स्टेशन और एडवेंचर से भरी जगहों पर जाने के साथ ही इन सभी से हटकर अजीबो - गरीब जगहों पर भी जाना पसंद करते हैं। इन्हीं अजीबो - गरीब जगहों में से एक है घोस्ट टाउन, लोगों को जब पता चलता है कि ऐसी जगह भी हैं जहां पर भूतों का बसेरा है तो वे इन जगहों पर सच्चाई को जानने और वहां से जुड़ी रोचक कथाओं को जानने के लिए जाते हैं।

Rawat Public School

बड़ा अनोखा है बिना दरवाजे वाला ये कमरा, रहने के लिए चुकाने पड़ते हैं 50 हजार से ज्यादा रूपए

हम आपको यहां ऐसी ही एक जगह के बारे में बता रहे हैं जिसे घोस्ट टाउन के नाम से जाना जाता है। पोम्पेइ एक ऐसा घोस्ट टाउन है जहां पर जाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। इटली में स्थित इस शहर में पर्यटकों की खासा भीड़ रहती है। यहां की मूल आबादी की तुलना में यहां आने वाले पर्यटकों की संख्या कहीं ज्यादा होती है। 

दुबई की इस बस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, जानिए क्या है खासियत

आपको बता दें कि द्वितीय विश्व युद्ध में इस शहर में नाजी सैनिकों ने प्रवेश कर यहां रह रहे लोगों के साथ ही बच्चों की भी हत्या कर दी, और तभी से ये शहर वीरान सा हो गया । इस शहर की आबादी बहुत कम है लेकिन यहां के इतिहास को जानने और भयानक युद्ध अपराधों की गवाह इस जगह को देखने के लिए पर्यटक यहां आते हैं। यह शहर पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बन गया है और यहां आने वाले पर्यटकों की संख्या में दिन-प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है।

दुबई की इस बस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, जानिए क्या है खासियत

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.