जेठ की बुरी नजर थी विधवा पर, एक दिन वो कमरे में घुसा और...

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2016 09:01:59 AM
Widow's brother was the evil eye, and one day he came into the room

पीलीभीत। वो महिला पहले ही विधवा थी। उसे लगा जेठ उसका सहारा बनेगा, लेकिन जेठ के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था, जेठ उसे गंदी नजरों से देखता था। मामला बड़ा ही संगीन है। यहां विधवा महिला के साथ उसके जेठ (पति का बड़ा भाई) ने जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की। परन्तु जब उसके मनसूबों पर पानी फिर गया तो उस हैवान ने महिला की नाक काट दी।

आरोपी का कहना था, तू मेरी नहीं होगी तो किसी के लायक भी नहीं रखूंगा। मामला पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले नत्थूलाल के छोटे भाई की 2 साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी ने कहा, पति की मौत के बाद भी रोजाना की तरह सुबह उठकर बड़ों का पैर छूती थी।  लेकिन पति के गुजर जाने के बाद जेठ  आशीर्वाद देने के बहाने मुझे अजीब तरह से छूने लगे।

कई बार उन्होंने मुझसे नजदीकियां भी बढ़ाने की कोशिश की। करीब एक महीने पहले की बात है, घर में कोई नहीं था तभी जेठ ने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की। किसी तरह मैं अपनी इज्जत बचाकर थाने पहुंची और जेठ के खिलाफ शिकायत की। लेकिन पुलिस ने घरेलू विवाद बताकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। पीडि़ता ने बताया, जेठ की हरकतों से परेशान होकर मैं अपने रिश्तेदारों के पास नेपाल चली गई।

4 दिन पहले ही वापस आई थी। खबर मिलते ही 19 सितंबर को जेठ जबरदस्ती घर में घूस आया। मुझे पत्नी की तरह रखने की बात कहकर छेड़छाड करने लगा। मैं किसी तरह भागकर ग्राम प्रधान के पास पहुंची। प्रधान जब साथ में घर पर मामला सुलझाने आए तो जेठ ने मेरी नाक पर हमला कर दिया और कहा, मेरी नहीं होगी तो किसी के लायक भी नहीं छोडूंगा। पुलिस ने आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी जेठ की तलाश शुरू कर दी गई है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.