जरीन खान को आया गुस्सा, कहा- बड़े सितारे बोल्ड सीन करे तो तारीफ और हम करें तो फूहड़

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2016 01:18:08 PM
Zarine Khan came angry, said to have big stars praise the bold scenes and then squat

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि बड़े सितारें यदि बोल्ड सीन करते हैं तो उन्हें फूहड़ नहीं कहा जाता है। जरीन खान ने फिल्म हेट स्टोरी 3 में काफी बोल्ड सीन किये थे।

जरीन का कहना है कि जब कोई बड़ा और स्थापित सितारा सिनेमा के पर्दे पर बोल्ड सीन करता है तो उसकी तारीफ होती है। लेकिन वैसा ही सीन कोई छोटा या कम स्थापित चेहरा करे तो उसे ‘फूहड़’ करार दिया जाता है।

जरीन का मानना है कि वह समझ नहीं पाती हैं कि ऑडियंस अलग-अलग बोल्ड सीन को किस नजरिये से देखती है। जरीन खान ने कहा मैं उन्हें खुद पर हावी नहीं होने देती।

मुझे ऐसी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं यहां अपना काम करने आयी हूं और मुझे लगता है कि इतने सालों में मैंने यह सब सीख लिया है।

जरीन को लगता है कि असल समस्या यह है कि इस देश में काफी संख्या में लोग बोल्ड सीन को लेकर नाक-मुंह सिकोड़ लेते हैं, लेकिन देखने वालों में वे पहले कुछ लोगों में से होते हैं।

जरीन ने कहा मुझे लगता है कि हम एक पाखंडी देश में रहते हैं। जहां लोग बोल्ड सीन के बारे में तमाम नकारात्मक बातें कह देंगे, लेकिन देखना भी नहीं छोड़ेंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.