सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान पर बोले अमित शाह, कहा-शहीदों का अपमान कर रहे राहुल

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 02:30:10 PM
Amit Shah said rahul is insulting martyrs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

फलौदी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक पर टिप्पणी करके देश के शहीदों का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज सीमा की रक्षा कर रहे हर जवान को यह भरोसा है कि उसके पीछे सरकार खड़ी है।


राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ, कहीं ये बड़ी बात!

यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शहीद जवानों का बदला लिया। राहुल गांधी बोल रहे थे कि उत्तर प्रदेश का चुनाव जीतने के लिए हमने सॢजकल स्ट्राइक की, आप देश के शहीदों का अपमान करते हो, आप में तो हिम्मत नहीं थी।

संयुक्त राष्ट्र के आतंकरोधी ढांचे को मजबूत बनाने के लिए काम करने की जरूरत: मोदी

शाह के अनुसार आज सीमा पर तैनान हर जवान के दिल में एक भरोसा है कि मेरी सरकार मेरे पीछे एक चट्टान की तरह खड़ी है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इससे पहले उदयपुर में एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसे सैन्य फैसले को भी राजनीतिक संपत्ति बना दिया है जबकि यह काम तो पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार तीन बार कर चुकी थी।

पाक नापाक मंसूबे को पूरा करने के लिए धर्म, करतापुर साहिब का इस्तेमाल न करें: हरसिमरत

शाह ने कहा है कि एक ओर तो मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली है तो दूसरी ओर राहुल के नेतृत्व में सत्ता का उपभोग करने वालों की टोली जिसके पास ना नेता है, ना नीति है और ना सिद्धांत। कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री पद के लिए किसी नाम की घोषणा नहीं किए जाने पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, जिस सेना का सेनापति ही तय नहीं वह विजय कैसे प्राप्त कर सकती है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.