घुट-घुटकर जीने से बेहतर है एश्वर्या से अलग हो जाना-तेजप्रताप

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 05:11:41 PM
Better to live away from Aishwarya, than being alive- tejprtap

गया। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के ज्येष्ठ पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने पत्नी एश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी अदालत में दायर करने के बाद आज पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा वह अपने फैसले से किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे, घुट-घुटकर जीने से बेहतर है शादी के बंधन से अलग हो जाना।

रांची में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए जाने के क्रम में बोधगया पहुंचे  तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी पत्नी‘हाई सोसाइटी’में पली बढ़ी हैं और दिल्ली में उच्च शिक्षा प्राप्त की है। उनके साथ उनका कोई मेल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके रिश्तेदार ओमप्रकाश और विपिन ने उन्हें मोहरा बनाकर उनकी शादी एश्वर्या से करा दी।

पूर्व मंत्री ने कहा कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था और यह सब उनके पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी तथा छोटे भाई तेजस्वी यादव के सामने होता था। इस बात का पूरा सबूत उनके पास है जो जरुरत पडऩे पर अदालत के सामने पेश करेंगे । उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ दो माह से उनकी एश्वर्या से कोई बात नहीं हुई है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.