भाजपा देश में फैला रही है घृणा एवं नफरत-गहलोत

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 01:49:10 PM
BJP is spreading hatred and hate-gehlot in the country

जयपुर।  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर देश में घृणा एवं नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार बिना किसी बदले की भावना के सकारात्मक होकर काम कर रही हैं। 

गहलोत ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष शोभारानी की जयंती के पुष्पाजंलि कार्यक्रम के बाद मीडिया से कहा कि भाजपा देश में घृणा एवं नफरत फैलाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि खाली बातों से काम नहीं चलता। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की भाजपा नीत सरकार ने बड़ी संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया हैं। 

उन्होंने कहा कि उनकी कांग्रेस सरकार पूर्वाग्रह एवं बदले की भावना से कोई काम नहीं कर रही हैं। कांग्रेस सरकार के पास फालतू कामों के लिए समय नहीं हैं और वह सकारात्मक होकर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर आ रहे हैं। इससे पहले जनता से किये वायदे के मुताबिक सरकार बनने के दस दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफी के वादे पर काम कर दिखाया हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कहा कि चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही है और अब देश में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही हैं तथा इसका फायदा पार्टी को मिलेगा। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.