जब भाजपा विधायक ने ट्विटर पर पूछा, लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में क्या सोचते हैं तो मिला ये जबाब

Samachar Jagat | Thursday, 30 May 2019 08:32:51 AM
BJP MLA conducted survey on Kejriwals popularity steps upside down

नई दिल्ली। भाजपा विधायक मनजिंदर एस सिरसा ने ट्विटर पर एक सर्वेक्षण कराया जिसमें उन्होंने पूछा था कि लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में क्या सोचते हैं लेकिन उनका यह कदम उस समय उल्टा पड़ गया जब ज्यादातर प्रतिभागियों ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख के पक्ष में वोट किया। सिरसा पर तंज कसते हुए 'आप’ के प्रवक्ता सौरभ भारद्बाज ने बुधवार को कहा कि यह अच्छी बात है कि भाजपा विधायक ने सर्वेक्षण कराया और इससे पता चलता है कि भगवा पार्टी के समर्थक भी अगले वर्ष होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को वोट देना चाहते हैं।

Rawat Public School

BJP कार्यकर्ताओं की हत्या के झूठे दावों के चलते शपथ ग्रहण में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया: ममता

सिरसा ने 'ट्विटर पोल’ में केजरीवाल के पक्ष में या खिलाफ होने का विकल्प दिया था। सर्वेक्षण में शामिल हुए 70 प्रतिशत प्रतिभागियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के पक्ष में वोट किया जबकि 30 प्रतिशत ने उनके खिलाफ मत किया। हालांकि, सिरसा ने दावा किया कि सर्वेक्षण में आप के कार्यकर्ताओं द्बारा धांधली की गई है।

गांधी के हत्यारे को बीजेपी विधायक ने बताया राष्ट्रवादी, हुआ विवाद खड़ा 

उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, केजरीवाल के पक्ष में मतदान के लिए आप की आईटी सेल को बधाई। यदि यही ज़मीनी हकीकत होती तो आप को लोकसभा चुनावों में जीत मिलती। हाल में हुए लोकसभा चुनाव में आप को हार का सामना करना पड़ा है। पार्टी ने देशभर में 40 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ा था जिनमें से उसे केवल एक सीट पर जीत मिली है। दिल्ली में आप के सभी सातों उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले वर्ष की शुरूआत में प्रस्तावित हैं। -एजेंसी

कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का फैसला वापस लें, इस चुनौतीपूर्ण समय में दिल्ली कांग्रेस पूरी तरह राहुल गांधी के साथ खड़ी है: शीला दीक्षित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.