भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 मई को मध्यप्रदेश में

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 09:56:31 AM
BJP national president Amit Shah on May 15 in Madhya Pradesh

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 मई को मध्यप्रदेश के धार एवं झाबुआ लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार पर आयेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय से आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि शाह 15 मई को प्रात: 11 बजे धार लोकसभा क्षेत्र के मनावर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 1 बजे झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के अलीराजपुर में सभा को संबोधित करेंगे।

Rawat Public School

विज्ञप्ति के अनुसार इसी प्रकार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 16 मई को इंदौर, देवास एवं खण्डवा लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगी। ईरानी 16 मई को विशेष विमान द्वारा दोपहर 12 बजे इंदौर पहुंचकर पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगी। दोपहर 2.30 बजे शुजालपुर में पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सोलंकी के समर्थन में तथा दोपहर 3.35 बजे बागली के सतवास में पार्टी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में सभा को संबोधित करने के पश्चात इंदौर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.