यूपी में कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलने को तैयार : राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 12:05:10 PM
Congress ready to play on front foot in UP: Rahul

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फ्रंट फुट में खेलने को तैयार है। नवाब नगरी में नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो के दौरान लालबाग में एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा हम उत्तर प्रदेश में फ्रंट फुट पर खेलेंगे। 

हमारा लक्ष्य लोकसभा चुनाव के साथ 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा पर भी है। उन्होने कहा कि राफेल मामले में गोलमाल है जिसको साफ करने में केन्द्र सरकार आनाकानी कर रही है। उन्होने कहा कि अगले चुनाव में उत्तर प्रदेश में गरीबों, किसानों की सरकार लाएंगे।

रोड शो की सफलता के लिये उन्होने जनता और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया। उधर, रोड-शो के बाद देर शाम  गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गये जिसके कुछ देर बाद  प्रियंका गांधी वाड्रा भी जयपुर के लिए रवाना हो गईं हैं जहां वह अपने पति राबर्ट वाड्रा के साथ होंगी। प्रियंका मंगलवार अपरान्ह लखनऊ वापस आ जायेंगी। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.