किसानों की कर्ज माफी पर भाजपा को बयानबाजी का हक नहीं: कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 06:56:04 PM
Congress said BJP has no right to rhetoric on farmers' debt waiver

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा किसानों की कर्ज माफी को लेकर दिए गए बयानोंं को उसकी बौखलाहट का परिचायक बताया है।

राफेल सौदे पर भारत की प्रतिष्ठा गिराने के लिए राहुल गांधी ने साजिश रची : बिप्लव देव

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा ने आज यहां एक बयान में कहा कि भाजपा के नेताओं को कोई नैतिक अधिकार नहीं है कि किसानों की कर्ज माफी को मुद्दा बनाए क्योंकि गत पांच वर्षों में भाजपा राज में पूरे देशभर में सरकारी वादाखिलाफी व अनदेखी से निराश होकर किसान आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर हुए हैं।

जब उद्योगों का ऋण माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं : कमलनाथ

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की संवेदनहीनता के कारण 150 किसानों ने आत्महत्या कर ली और बीज, खाद, पानी व बिजली जैसी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए किसानों को सरकारी दमन का सामना करना पड़ा है।

विकास परक योजनाओं के तीर से कांग्रेस के गढ़ को भेदेंगे मोदी

उन्होंने कहा कि मुद्दाहीन भाजपा जिस तरह की बयानबाजी कर रही है उससे साफ पता चलता है कि अपनी शिकस्त से बौखलाये भाजपा के नेता अपनी भड़ास निकालने के लिए अनर्गल बयान जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जुमलों, नारों के आधार पर नहीं बल्कि जनता का विश्वास जीतकर सत्तारूढ़ हुई है और जनता के प्रति व्यक्त किए सभी संकल्पों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.