मोदी सरकार देश की जरूरत : अनुप्रिया

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 09:52:54 AM
country needs Modi government  : Anupriya

बलरामपुर।  जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने का श्रेय मोदी सरकार की सफल कूटनीति को देते हुए केन्द्रीय मंत्री और अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजग सरकार आज देश की जरूरत है। जिले के शिवपुरा मे एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पटेल ने कहा ‘‘पहले हमारे देश मे सर कलम कर दिये जाते थे तो हमारी सरकार चुप्पी साध लेती थी लेकिन आज की सरकार ऐसी नही है।अजहर मसूद को अन्तर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित कराने मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कामयाबी हासिल की है ये होता है मजबूत नेतृत्व। 
 
उन्होंने कहा कि देश को आतंकवाद, भ्रष्टाचार और भुखमरी से निजात दिलाने के लिए मजबूत सरकार की जरूरत है और यह मोदी के द्वारा ही संभव है। सपा बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि 38 सीटे जीत कर प्रधानमंत्री नही बन सकते फिर 272 सांसद का से ला पायेगे।देश को सत्तर साल से लूटने वाले लोग आज मोदी हटाओ का नारा लगा रहे है।

अनुप्रिया पटेल ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि यह चुनाव आपके बच्चो और देश के भविष्य को लेकर हो रहा है। आपको समझना होगा कि आखिर देश को किस नेतृत्व की जरूरत है। उन्होने कहा का आज देश का आलम यह है कि देश भर के तमाम राजनीतिक दल एक व्यक्ति के खिलाफ एकजुट हो गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.