वह दिन दूर नहीं जब राहुल को दिखाने से पहले धारावाहिकों जैसा अस्वीकरण दिखाने लगेंगे टीवी चैनल: फडणवीस

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 02:40:44 PM
Devendra Fadnavis latest news

अहमदाबाद। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज दावा किया कि पहले चरण के चुनाव में गरीब और मध्यम वर्ग के ऐसे तबके ने बड़े पैमाने पर मतदान किया है जिसे मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लाभ मिला है और यह दिखाता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछली बार से भी बड़ी जीत के साथ एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाएंगे।

फडणवीस ने कांग्रेस और इसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि जिस तरह के हास्यास्पद बयान गांधी देते जा रहे हैं उससे वह दिन दूर नहीं जब टीवी चैनल वाले इन्हें दिखाने से पहले उसी अंदाज में अस्वीकरण दिखाने लगेंगे जैसा कि धारावाहिकों के पहले यह बताने के लिए दिखा जाता है कि इसकी सारी बाते काल्पनिक हैं और इनका सच से कोई संबंध नहीं है।

यहां अहमदाबाद पश्चिम लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी किरीट सोलंकी के पक्ष में प्रचार के लिए आए फणनवीस ने सारंगपुर में आज बाबा साहेब अम्बेडकर की जयंती के मौके पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि पहले चरण के मतदान में गरीब और मध्यम वर्ग तबके के ऐसे लोगों ने बड़े पैमाने में मोदी के पक्ष में वोटिग की है जो उनकी योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं।

यह बताता है कि भाजपा इस बार पहले से बड़ी जीत हासिल करेगी। पार्टी गुजरात में भी तीसरे चरण में होने वाले चुनाव में फिर सभी 26 सीटें जीतेगी और पहले से बड़े अंतर से जीतेगी। उन्होंने यहां मराठीभाषी लोगों के साथ मुलाकात भी की। बाद में एक चुनावी सभा में उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कड़े प्रहार किये। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात महाराष्ट्र का छोटा भाई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.