बलात्कार की घटना को चुनावी मुद्दा न बनाये कांग्रेस : जय राम ठाकुर

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 04:20:30 PM
 does not make a rape case an election issue

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ने आज कांग्रेस को शिमला में एक 19 वर्षीय लडक़ी के साथ रविवार को घटी बलात्कार की घटना को चुनावी मुद्दा न बनाने की सलाह देते हुए कहा कि उनकी सरकार ने विशेष जांच टीम गठित की है तथा सच जल्दी ही सामने आ जायेगा। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनावों में उठाये जाने वाले बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए गैर मुद्दे उठा रही है। श्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के शासन में विकास पटरी से उतर गया था जिसे भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में शासन में लौटने के बाद पटरी पर लाया है। 

उन्होंने दावा किया कि भाजपा महिलाओं व युवाओं के साथ रही है और महिलाओं को अपने हित व कल्याण में भाजपा के साथ रहना चाहिए क्योंकि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो यह राष्ट्र के लिए ठीक नहीं होगा। उन्होंने कांग्रेस में फूट का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके नेता एक-दूसरे के खिलाफ ही बयानबाजी कर रहे हैं और कांग्रेस में सबकुछ सही नहीं है। 

मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कांग्रेस और उसके नेताओं के ‘जनविरोधी‘ रुख को बेनकाब करने का आहवान किया और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को मूर्ख बनाया है पर इस बार ऐसा नहीं होने वाला। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.