कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद पर साधा निशाना, कहा कि...

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 05:49:39 PM
In Kanyakumari, Prime Minister Narendra Modi made a bold target on terrorism, saying ...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कन्याकुमारी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह नया भारत है, ऐसा भारत जो आतंकवादियों द्वारा किए गए नुकसान का सूद सहित बदला लेगा। भारतीय वायुसेना के कमांडर अभिनंदन के बारे में कहा कि हर भारतीय को बहादुर पायलट ​अभिनंदन पर गर्व है। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 26/11 का हमला हुआ, भारत ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद की लेकिन कुछ नहीं हुआ। जब उरी हुआ, आपने देखा कि हमारे बहादुर सैनिकों ने क्या किया, जब पुलवामा हुआ, आपने देखा कि हमारे बहादुर वायु सैनिकों ने क्या किया। 


पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी से नफरत करने वाले कुछ राजनीतिक दल देश ने नफरत करने लगें है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि पूरा देश हमारी सेनाओं का समर्थन कर रहा था। उन्होंने हमारे सैनिकों पर संदेह व्यक्त कर दिया। भारत की आतंक के खिलाफ लडाई में पूरी दुनिया हमारे साथ है। लेकिन कुछ पार्टियां हमारी आतंक के खिलाफ इस लडाई पर संदेह कर रहे है। 


प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जिनके बयान पाकिस्तान को मदद पहुंचा रहे है। भारत को नुकसान। ये वही लोग हैं जिनके बयान पाकिस्तान की संसद और पाकिस्तानी रेडियो पर खुशी से बताए जाते है। इसके बाद पीएम ने कहा मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि भारत की सेनाओं का आप समर्थन करते हैं या संदेह?
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.