कर्ज माफी के नाम पर किसानों को भ्रमित कर रही है कमलनाथ सरकार: शिवराज

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 05:19:12 PM
Kamal Nath is misleading farmers in the name of debt forgiveness: Shivraj

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार कर्ज माफी के नाम पर किसानों को भ्रमित कर रही है।

चौहान ने राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के प्रदेशव्यापी धिक्कार दिवस आंदोलन के तहत यहां कलेक्टोरेट के सामने आयोजित विरोध प्रदर्शन में कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद कर्ज माफी के नाम पर राज्य सरकार ने किसानों को लाल-पीले फॉर्म बांट दिए।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लगाया मोदी सरकार पर ये आरोप, कहा....

लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर किसानों को कर्ज माफी के नाम पर भरमाना चाहती है, ताकि फिर से उनके वोट लिये जा सकें। चौहान ने कहा कि किसानों से कथित वादाखिलाफी करने वाली कमलनाथ सरकार को भाजपा चैन से नहीं बैठने देगी। 

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका , दो विधायक हुए भाजपा में शामिल

विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर ट्रॉलियों में लादकर लाया गया प्याज कलेक्टोरेट के सामने सड़क पर बिखेर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार में किसानों को प्याज के सही दाम नहीं मिल रहे हैं। 

रवीश कुमार बोले, पाकिस्तान नहीं आ रहा हैं अपनी आदतों से बाज , निरंतर बोल रहा हैं झूठ

आतंकवादियों के खिलाफ कदम नहीं उठाने पर पाकिस्तान अलग-थलग बना रहेगा : एमी बेरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.