इनके खिलाफ धरना देगी ममता बनर्जी

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2019 05:41:29 PM
Mamta Banerjee will protest against them

इंटरनेट न्यूज। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तेज तरार भाषणों और कार्यों के लिए जानी जाती है। उनके अनेक कार्यों की चर्चा मीडिया में देखने और सुनने को मिलते रहते है।इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण यह है कि आय कर विभाग ने दुर्गा पूजा समितियों को आय कर देने के लिए नोटिस फेजा है।

जिसको लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार की आलोचना करने के साथ ही लोगों से कहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों मिलकर इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन की अपील की और अपने  ट्वीटर पर लिखते हुए कहा कि  हमें अपने सभी राष्ट्रीय त्योहारों पर गर्व है। यह त्योहार सभी के लिए होते हैं।

हम नहीं चाहते कि किसी भी पूजा त्योहार पर टैक्स लगाया जाए। यह आयोजकों पर अतिरिक्त भार होगा। हम विरोध और मांग करेंगे कि दुर्गा पूजा और दुर्गा पूजा समितियों पर कोई कर नहीं लगाया जाए।  

इससे पहले भी ममता ने 23 जुलाई को पूजा समितियों को इनकम टैक्स के दायरे में लाने के फैसला की निंदा करती हुई कहा था कि यह मुझे  प्रताड़ित करने का यह उनका दूसरा तरीका है।क्योंकि ममता बनर्जी और केंद्र सरकार के बीच किसी ना किसी राजनीति मसले को लेकर जुबानी जंग चलती रहती है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.