किसी में भी पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाने की साहस नहीं है : गिरिराज सिंह

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 08:29:22 AM
Nobody has the courage to make a film on Pegmbar Mohammad: Giriraj Singh

नयी दिल्ली। मुसलमानों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर आदर्श आचार संहिता मामले में बिहार की एक अदालत से जमानत मिलने के कुछ ही घंटे बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को फिर एक भडक़ाऊ बयान दिया। विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है।

भसह दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। रैली में विधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ हिंदी के एक मुहावरा का इस्तेमाल भी किया और उन पर राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया। बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं। बेगूसराय लोकसभा सीट पर सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार भाकपा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में हैं। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.