राफेल डील को लेकर एक बार फिर से राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 06:54:01 PM
Rahul Gandhi again targets Modi on Rafael Deal

नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल मुद्दें को लेकर पीएम मोद पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि नए सौदे का एकमात्र मकसद अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपए देना था। राहुल गांधी ने अधिकारियों के नोट का हवाला देते हुए कहा कि पीएम मोदी की बेहतरी कीमत और शीघ्र आपूर्ति की दलीलें धराशायी हो गई है। 


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि आप कहते हो कि कोई घोटाला नहीं हुआ तो आप जेपीसी जांच के आदेश देने से क्यो डरते है। आपको बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह ने पीएम मोदी को लेकर बडा बयान दिया है। आज लोकसभा में मुलायम ने कहा कि पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए। इस दौरान मुलायम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की। 


मुलायम के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं उनकी बात से असहमत हूं। लेकिन राजनीति में मुलायम सिंह यादव जी की बड़ी भूमिका है। मैं उनकी राय का सम्मान करता हूं। गौरतलब है कि ससंद के आखिरी दिन मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के पीएम बनें। मोदी के कई जायज काम किए है। कोई उनपर टिप्पणी नहीं कर सकता है। 


यूपी के पूर्व सीएम ने सदन में कहा था कि मैं कामना करता हूं कि यहां जितने सदस्य है। वे दोबारा जीत कर आएं। इसके साथ ही मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें दोबारा पीएम बनने की शुभकमानाएं भी दी। इस दौरान पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर मुलायम का धन्यवाद दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.