तेलंगाना में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रहे हैं शाह: कांग्रेस

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 04:04:15 PM
Shah: Congress is creating communal tension in Telangana

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। तेलंगाना कांग्रेस के प्रवक्ता शुजात अली ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर राज्य में हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का आरोप लगाया है। अली ने भाजपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए सोमवार को कहा कि जो लोग ‘सबका साथ सबका विकास’ के सिद्धांत पर चलने का दावा कर रहे हैं, दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे लोग तेलंगाना में शांतिप्रिय हिंदुओं और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का काम कर रहे हैं।
 
अली ने यहां एक वक्तव्य में कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र को लेकर शाह की ओर से की गयी टिप्पणी पूरी तरह से आधारहीन है। उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष ने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस ने केवल मस्जिदों और गिरजाघरों को ही निशुल्क बिजली देने का वादा किया है। तेलंगाना कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हम मंदिरों, गिरजाघरों, मस्जिदों और गुरुद्वारों समेत सभी धार्मिक स्थलों को निशुल्क बिजली देने जा रहे हैं।


अली ने कहा कि शाह के आरोप से यह सिद्ध होता है कि भाजपा चुनावी फायदे के लिए राष्ट्रीय एकता और सुरक्षा को भी दांव पर लगाकर सांप्रदायिक तनाव पैदा कर सकती है। उन्होंने शाह को कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र पढऩे की भी सलाह दी ताकि उन्हें वास्तविकता का पता चल सके। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.