माढा से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे शरद पवार

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 05:17:14 PM
Sharad Pawar will not contest Lok Sabha elections from Madha

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पुणे। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र में माढ़ा निर्वाचन क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे का फैसला किया है। माढा सीट का प्रतिनिधित्व उनकी पार्टी के विजयसिंह मोहिते पाटिल करते हैं। यहां से चुनाव लडऩे की हालिया अटकलों के बाद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की। 


पवार ने कहा (राकांपा के भीतर से) काफी अनुरोध किया गया था कि मैं माढ़ा से चुनाव लड़ूं। हालांकि, अभी मेरी उम्मीदवारी की घोषणा नहीं की गयी है। राकांपा प्रमुख ने यह भी संकेत दिया कि उनके भतीजे और पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार के बेटे पार्थ को पुणे जिले में मावल लोकसभा क्षेत्र से उतारा जा सकता है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘कई लोग मुझसे पार्थ को मावल से उतारने के बारे में पूछ रहे हैं।’’ क्या हार की आशंका के कारण वह माढ़ा से चुनाव लडऩे पर पुनर्विचार कर रहे हैं, इस बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा, ‘‘मैं सफलतापूर्वक 14 चुनावों का सामना कर चुका हूं। क्या आपको लगता है कि 15 वें से मैं डर जाऊंगा।’’एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.