सपा कांग्रेस की अच्छी मित्र साबित हुई है: अखिलेश

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 03:28:09 PM
SP has proved to be a good friend of Congress: Akhilesh

छतरपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि जब कभी कांग्रेस की स्थिति जहां भी कमजोर होती है, समाजवादी पार्टी कांग्रेस की अच्छी मित्र साबित हुई है।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यादव खजुराहो पहुंचे। उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बातें कहीं। श्री यादव यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दो दिनों तक चुनावी मंथन करेंगे। प्रदेश के बुधनी विधानसभा शीट से सपा के घोषित उम्मीदवार के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह क्यों चले गए हैं।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में हमारी पार्टी चौथे नंबर की पार्टी है और कभी इस प्रदेश में हमारे दल के 7 विधायक हुआ करते थे। इस बार हमारी कोशिश होगी कि हम विजय प्रत्याशियों की संख्या बढ़ा सकें, वोट प्रतिशत भी बढ़ाया जाएगा। श्री यादव ने कहा कि देश की जनता देख रही है कि राष्ट्रीय पार्टियों ने कितना नुकसान देश का किया है। समाजवादी पार्टी ने हमेशा किसानों के हित में बड़े फैसले लिए हैं। प्रत्याशियों की घोषणा अभी नहीं होगी। चुनाव करीब आते ही प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि हम स्वागत करते हैं उन सब लोगों का, जो समाजवादी पार्टी से चुनाव लडऩा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब कभी कांग्रेस की स्थिति जहां भी कमजोर होती है, समाजवादी पार्टी कांग्रेस की अच्छी मित्र साबित हुई है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.