दिल्ली में 'आप' और 'बीजेपी' ने जलाए एक-दूसरे के मेनिफेस्टो, केजरीवाल ने लगाए ये आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 03:06:48 PM
The allegations made by Kejriwal, Manifesto of each other burnt by 'AAP' and 'BJP' in Delhi.

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा ने एक—दूसरे के पूराने पत्रों को जलाया। आम आदमी पार्टी ने जंतर—मंतर पर बीजेपी के साल 2014 के घोषणा पत्र को आग के हवाले कर दिया। तो इसके बाद फिर बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र को जला दिया। दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग को लेकर भाजपा के पुराने घोषणा पत्र की प्रतियां आग के हवाले कर दी। इस दौरान केजरीवाल के साथ उप मुख्यमंत्री ​मनीष सिसोदिया और गोपाल राय भी मौजूद थे। 

इस दौरान दिल्ली के सीएम ने कहा कि भाजपा ने दिल्लीवासियों से किए गए वादों को पूरा नहीं किया है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपील की वे हरियाणा में भाजपा को हराने के लिए कम से कम हमारे साथ आए। यदि कांग्रेस हमारे साथ आती है तो हम भाजपा को 10 सीटों से हरा सकते है। इसके अलावा केजरीवाल ने एक बार फिर से बीजेपी को पूर्ण राज्य के दर्जे को लेकर घेरा। 

 

इस पर केजरीवाल ने कहा कि अगर आप वाकई अटल बिहारी वाजपेयी और इज्जत करते हो तो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना होगा। पीएम मोदी के पिता ने देश के कुर्बानी नहीं दी, बल्कि भगत सिंह ने देश के लिए कुर्बानी दी है। 

आम आदमी पार्टी के द्वारा घोषणा पत्र जलाने के बाद भाजपा की और से वियज गोयल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र जलाया। इसके बाद भाजपा ने कहा कि आप पार्टी ने जो वादे किए थे, वे पूरी नहीं किए गए है। न तो अस्पताल बने और न ही सीसीटीवी कहीं नजर आए। केजरीवाल ने 70 वादे किए लेकिन पूरे नहीं हुए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.