18 साल बाद इस भारतीय क्रिकेटर ने की मैदान पर वापसी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 11:27:37 AM
18 years later this Indian cricketer returns to the ground

मुंबई। भारत के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज विनोद कांबली ने एक बार फिर से मैदान पर वापसी की। हालांकि इस बार वह बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि एक टीम के मेंटर के रूप में मैदान पर वापसी की।  

डेविस कप में यह विश्व रिकॉर्ड बना सकते हैं पेस

कांबली को सोमवार से मुंबई में शुरू हुई मुंबई टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी शिवाजी पार्क लॉयंस का मेंटर चुना गया है। कांबली ने 2009 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कॅरियर को अलविदा कहा था, लेकिन अक्टूबर 2000 के बाद उन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना गया।

राहुल के नाम हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड 

कांबली ने भारत की ओर से 17 टेस्ट मैचों की 21 पारियों में 54.20 की औसत से कुल 1084 बनाए हैं। वहीं उन्होंने वनडे की 104 मैचों की 97 पारियों में 32.59 के औसत से 2477 रन बनाए।

पहले वनडे में आठ विकेट से हारा भारत

भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज एक हजार रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले कांबली ने कहा कि मैं शिवाजी पार्क लॉयंस के साथ अपना अनुभव साझा करने और उसका मार्गदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। कांबली रमाकांत आचरेकर के शिष्यों में शामिल हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.