फुटबॉल स्टार नेमार से 5 घंटे तक पूछताछ, कथित बलात्कार के मामले में हुई पूछताछ 

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 12:03:25 PM
5 hours inquiries from football star Neymar

साओ पाउलो। ब्राजीली पुलिस ने फुटबॉल स्टार नेमार से गुरुवार को कथित बलात्कार के मामले में पांच घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर आरोप है कि जिस महिला से वह सोशल मीडिया के जरिये मिले थे उसके साथ उन्होंने पिछले महीने पेरिस के एक होटल में बलात्कार किया था।

नेमार ने हालांकि इन आरोपों का खंडन किया है। पिछले सप्ताह कतर के खिलाफ कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से पहले दायां टखना चोटिल होने के कारण बैसाखियों के सहारे चल रहे इस फुटबालर ने कहा कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। यह 27 वर्षीय फुटबालर स्थानीय समयानुसार दोपहर बाद चार बजे पुलिस स्टेशन पहुंचा और लगभग रात नौ बजे वहां से बाहर निकला।

नेमार से पूछताछ से पहले ब्राजीली पुलिस ने गुरुवार को कहा था कि उसने बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला पर मानहानि का मामला दर्ज किया है क्योंकि उसने पुलिस पर भ्रष्ट होने का संदेह व्यक्त किया था। नाजिला ट्रिनेडेड ने इस सप्ताह एक टेलीविजन चैनल को दिये गये साक्षात्कार में कहा था, ''पुलिस को खरीद दिया जाता है, क्या ऐसा नहीं है।

या मैं अति उत्साही हूं। नाजिला ने यह टिप्पणी उसके घर से 'टेबलेट डिवाइस’ की कथित चोरी की पुलिस जांच के संबंध में पूछे गये सवाल पर की थी। उसका दावा है कि इस टैबलेट में एक वीडियो है जो उसके साथ किये गये दुर्व्यवहार का सबूत है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.