सुपरमैन बनने की कोशिश से बचे, डुप्लेसिस की टीम को सलाह

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 12:25:01 PM
Advice to team of Duplessis survived by trying to become Superman

दुबई। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपने साथी खिलाड़ियों को विश्व कप के दौरान सुपरमैन बनने की कोशिश से बचने की सलाह देते हुए हार के डर से उबरने पर फोकस करने को कहा है। दक्षिण अफ्रीका पर बड़े मैचों में दबाव के आगे घुटने टेकने वाले चोकर्स का ठप्पा लगा हुआ है।

अभी तक वे विश्व कप के फाइनल में नहीं पहुंचे हैं और चार बार सेमीफाइनल में हार गए। डु प्लेसिस ने कहा कि गत सभी विश्व कप में हम सुपरमैन की तरह कुछ करना चाहते थे। हम कुछ विशेष करने के प्रयास में रहे और वह नहीं कर सके जिसकी जरूरत थी। उन्होंने कहा कि हम बार वह सही नहीं होता।

हम विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए और खुद पर काफी दबाव बना लिया। हम सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना चाहते हैं। तीसरा विश्व कप खेलने जा रहे डु प्लेसिस ने कहा कि टूर्नामेंट के लिए मानसिक तैयारी काफी अहम है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि हम चाहते हैं कि टीम खुलकर खेले। उसे हार का खौफ नहीं हो। हमें मैच के दिन सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और हर खिलाड़ी को अपनी ताकत का अहसास होना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका 30 मई को पहले मैच में इंग्लैंड से खेलेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.